Monday 24 November 2014

प्रधानमंत्री की पत्नी परेशान

सरकारी सुरक्षा से परेशान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन का कहना है कि यदि मुझे सिक्योरिटी दी गई है तो अन्य अधिकार भी मुझे मिलने चाहिए । मेहसाणा पुलिस अधीक्षक से आरटीआई के ज़रिए वह अपने अधिकारों के बारे में जानकारी मांग रही हैं। उन्होंने लिखा है कि 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी हूं। मैं यह जानकारी चाहती हूं कि प्रोटोकॉल के तहत मुझे दूसरी और क्या सुविधाएं और सुरक्षा कवर मिल सकते हैं।' जशोदाबेन गुजरात के मेहसाणा जिला स्थित ऊंझा के ब्राह्मणवाडा गांव में अपने भाई के साथ रहती हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को कई बार पत्र लिखा पर कभी कोई जवाब नहीं मिला है। यदि वह दिल्ली बुलाते हैं तो वह जाने के लिए तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि जशोदाबेन और मोदी की शादी रीति रिवाज़ के अनुसार हुई थी और शादी के तीन साल बाद दोनों अलग हो गए थे।

No comments:

Post a Comment